अब हिंदू समाज को सोचना पड़ेगा कि क्या ये कोई... लोकसभा में पीएम मोदी ने क्यों कही ये बात

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मंगलवार लोकसभा में कांग्रेस पर तीखा हमला बोला। उन्होंने कहा कि देश की जनता ने उनकी सरकार की भारत सर्वप्रथम और तुष्टीकरण नहीं, संतुष्टीकरण की नीति को अपना समर्थन दिया और लगातार झूठ फैलाने के बावजूद विपक्ष

4 1 11
Read Time5 Minute, 17 Second

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मंगलवार लोकसभा में कांग्रेस पर तीखा हमला बोला। उन्होंने कहा कि देश की जनता ने उनकी सरकार की भारत सर्वप्रथम और तुष्टीकरण नहीं, संतुष्टीकरण की नीति को अपना समर्थन दिया और लगातार झूठ फैलाने के बावजूद विपक्ष की घोर पराजय हुई। उन्होंने लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर लाए गए धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा का जवाब देते हुए यह भी कहा कि उनकी सरकार की एक बड़ी उपलब्धि यह है कि देश निराशा से बाहर निकला। इस दौरान पीएम मोदी ने राहुल गांधी पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि ये कहा गया कि हिंदू हिंसक होते हैं। उन्होंने कहा कि आज हिंदुओं पर झूठा आरोप लगाने की साजिश हो रही है।

सोची-समझी साजिश के तहत हो रहा ऐसा
लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी की ओर से सोमवार दिए गए भाषण की आलोचना करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि ये वो लोग हैं जिन्होंने हिंदू आतंकवाद का शब्द गढ़ने की कोशिश की थी। इनके साथी ने हिंदू धर्म की तुलना डेंगू, मलेरिया जैसे शब्दों से की। ये देश कभी माफ नहीं करेगा। उन्होंने कहा कि एक सोची-समझी साजिश के तहत इनके और इनके पूरे इकोसिस्टम ने हिंदू परंपरा को नीचा दिखाने और मजाक उड़ाने को फैशन बना दिया है।

पीएम मोदी ने कहा-हिंदू समाज को सोचना पड़ेगा
पीएम मोदी ने कहा कि निजी राजनीतिक स्वार्थ के लिए ईश्वर के रूपों का इस तरह से खेल, ये देश कैसे माफ कर सकता है। सदन में कल का दृश्य देखकर अब हिंदू समाज को सोचना पड़ेगा कि क्या ये अपमानजनक बयान कोई संयोग है या बड़े प्रयोग की तैयारी है। मोदी ने कहा कि ये कहा गया कि हिंदू हिंसक होते हैं। ये आपके संस्कार, ये है आपका चरित्र, ये है आपकी सोच, ये है आपकी नफरत। इस देश के हिंदुओं के साथ ये कारनामे। ये देश शताब्दियों तक इसे भूलने वाला नहीं है। उन्होंने कहा कि हमारे देवी-देवताओं का अपमान 140 करोड़ देशवासियों के हृदय को गहरी चोट पहुंचा रहा है।

अब घर में घुसकर मारता है हिंदुस्तान
मोदी ने कहा कि 2014 से पहले आतंकवादी जहां चाहे आकर हमला करते थे और निर्दोष लोग मारे जाते थे और सरकारें चुप बैठी रहती थीं। उन्होंने कहा,लेकिन 2014 के बाद का हिंदुस्तान घर में घुसकर मारता है। सजिर्कल स्ट्राइक, एयर स्ट्राइक करता है और आतंकवाद के आकाओं को सबक सिखाने का सामर्थ्य हमने दिखा दिया। उन्होंने जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 के प्रावधानों को हटाये जाने का उल्लेख करते हुए कहा कि वोट बैंक को राजनीति का हथियार बनाने वालों ने जम्मू कश्मीर के लोगों के अधिकार छीन लिए थे और वहां की सीमा के अंदर संविधान नहीं पहुंचने दिया था।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

ICAI CA Result 2024: 11 जुलाई को घोषित होगा सीए फाइनल और इंटर का रिजल्ट, ये है चेक करने का तरीका

<

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now